Sunday, September 12, 2010

26/11 टिप्पणी पर सलमान ने माफी मांगी

"मैं किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं चाहता था और किसी को ठेस पहुंची है तो मुझे इसके लिए बहुत, बहुत खेद है।"       
अभिनेता सलमान खान ने मुंबई पर हुए 26/11 के हमले को लेकर की गई अपनी टिप्पणी को लेकर माफी मांगी है और कहा है कि बयान को 'तोड़ा-मरोड़ा' गया है और उनकी भावना किसी को चोट पहुंचाने की नहीं थी।
चौवालीस वर्षीय अभिनेता ने समाचार चैनल 'आज तक' से कहा, "साक्षात्कार को तोड़ा-मरोड़ा गया है। मैंने उसे स्वयं देखा, जिस तरह से यह टेलीविजन चैनलों पर दिखाया जा रहा है उससे यह असंवेदनशील लगता है। मैं केवल इतना कह रहा हूं कि अमीर और गरीब दोनों के लिए जीवन समान रूप से कीमती है, किसी हमले को मीडिया में ज्यादा महत्व मिलता है और किसी को कम। ऐसा क्यों? हर इंसान का जीवन कीमती है।"
उन्होंने कहा, "दुनिया में कहीं भी आतंकवादी हमला होता है तो वह घृणित है। एक आतंकवादी की कोई राष्ट्रीयता नहीं होती। उसका कोई धर्म नहीं होता और वह साहसी नहीं होता। मुझे अपनी खुफिया एजेंसियों, पुलिस और सशस्त्र सेनाओं पर पूरा विश्वास है।"
उन्होंने कहा, "मैं किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं चाहता था और किसी को ठेस पहुंची है तो मुझे इसके लिए बहुत, बहुत खेद है।"

0 comments:

Post a Comment

Twitter Delicious Facebook Digg Stumbleupon Favorites More

 
Design by Free WordPress Themes | Bloggerized by Lasantha - Premium Blogger Themes | Design Blog, Make Online Money